Advertisement

बच्चो के लिए मजेदार चुटकुले ( Latest funny hindi jokes for kids) )

funny jokes  for  kids बच्चो के लिए मजेदार चुटकुले  😀😀😀😀😀😀😀😀
Lifeappki


शिक्षक :मोनू से कहते है  गाय पर  जो निबंध  लिखा है वह 
             वह तुम्हरे भाई के निबंध से मिलता है क्या तुमने
              नकल की है 
मोनू : नहीं सर  दरअसल  हमारे पास एक ही गाय है 😀

 
एक  कंजूस अपने बच्चो से बोला - बच्चो जो कोई रात
को खाना  नहीं खायेगा  मैं  उसे दस  रुपये दूँगा 
सभी बच्चे मान  गये और दस रुपये  लेकर सो गए 
अगले दिन वह कंजूस अपने बच्चो से बोला  
सुबह का खाना उसे ही मिलेगा जो  दस रुपये वापस देगा 😀


गोलू  : मैंने  परीक्षा  के टाइम पर 12 -12  घंटे 
          पढ़ाई  की थी 
मोलू :  फिर फेल कैसे हो गया 
गोलू :  किसी ने बताया नहीं टाइम टेबल 
           बदल गया  है 😀

 दीपक : अरे भए तुमने  तालाब  में डूबते  बच्चे को 
              बचाया और फिर बहार निकालकर  मारा 
              क्यों 
संजय : जब  वहां  सामने  लिखा था की तैरना मना है 
            तो फिर वह  तैरने क्यों  गया 😀

अध्यापक : (छात्र से ) रोहन , मेरा ख्याल है की तुम मेरी 
                  कक्षा में बाते कर रहे थे 
रोहन :   सर  आपका  ख्याल गलत है 
अध्यापक : क्यों 
रोहन : क्योकि सर  मै कभी  सोते  समय 
            बाते नहीं करता हु 😀

मीरा : तुम्हे छोटा  मैडल किसलिए  मिला है 
 गीता : गाना  गाने के लिए 
मीरा : और यह बड़ा  वाला 
गीता : गाना बंद करने के लिए 😀

टीचर : होमवर्क  इतना गन्दा क्यों ? सोना 
सोना : मैडम  मेरे दीदी की  लिखती ही ऐसी है 😀


डॉक्टर :( मरीज से ) ये दवा  तीन चम्मच  खाते रहना 
मरीज : पर  डॉक्टर साहब मेरे पास तो एक ही चम्मच है 😀

प्रिया : (रोहित से ) जब मै दो साल की थी तो चत 
         से मैं  गिर गई थी 
रोहित : फिर क्या तुम बच गयी 
प्रिया : पता नहीं , उस समय मै  बहुत छोटी थी 😀


शनि  : (राज से  ) बचपन में माँ की बात सुनी होती तो 
         आज ये दिन न देखने  पड़ते। 
राज : क्या कहती थी तुम्हरी माँ 
शनि :जब बात सुनी नहीं तो मुझे क्या 
        पता ,क्या कहती  थी  😀
 

                    😀😀_--------******--------😀😀

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ